समाज नवनिर्माण के कार्यों में अग्रणी राष्ट्रवादी समाजवादी जनक्रांति पार्टी

  • By
  • June-22-2018

    समाज नवनिर्माण के कार्यों में अग्रणी राष्ट्रवादी समाजवादी जनक्रांति पार्टी देश के विकास और समाज हित के उद्देश्य से कार्यरत दल है. अपने जुझारू एवम् कुशल  राष्ट्रीय अध्यक श्री शिवलाल ठाकुर के नेतृत्व में विकसित  आरएसजेपी केवल एक पार्टी ही नहीं अपितु जनांदोलन की एक मुहिम है, जो समाज को संरचनात्मक रूप से मजबूती प्रदान करने के लिए प्रतिबद्धता से प्रयासरत है. यह दल अग्रंकित विज़न के साथ कार्य करने में अग्रसर है :

    1. नगर निगम से जुड़ी समस्याओं जैसे स्वच्छता, सीवर प्रबंध, सड़क व्यवस्था, बिजली व्यवस्था इत्यादि पर कार्य करना.

    2. ग्राम पंचायत, न्यायपालिका तथा ब्लॉक से सम्बन्धित समस्याओं का निपटान के जनता के विकास के लिए प्रयास करना.

    3. जल निगम जनित पेयजल, टैक्स समस्या और पेयजल बिल से जुड़ी दिक्कतों पर ध्यान देकर आमजन के सुधार विषयक कार्य करना.

    4. आयकर विभाग, जीएसटी, विद्युत आपूर्ति संदर्भित समस्याओं के उचित निवारण हेतु कार्य कर जन जन को सुगमता प्राप्त कराने की दिशा में उन्मुख होना.

    5. पुलिस, प्रशासनिक अधिकारियों की मनमानियों से पीड़ित जनता को न्याय दिलाने हेतु प्रयासरत होकर आगे बढ़ना.

    6. भ्रष्टाचार मुक्त, समता मूलक एवम् रचनात्मक समाज के निर्माण के लिए सतत् नव ऊर्जा का संचार करना.

    उपर्युक्त सभी लक्ष्यों के साथ चलते हुए नवगठित राजनैतिक पार्टी आरएसजेपी समाज कल्याण निहितार्थ अपने सच्चे सिपाहियों के साथ डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार है. 

    इस नवदल को आगे बढ़कर विकसित होने के लिए जनता के निरंतर सहयोग की जरूरत बनी हुई है, साहस व जोश से भरे युवा संचार से तृप्त आर एस जे पी क्षेत्रवाद, सम्प्रदायवाद, जातिवाद आदि से कहीं उपर उठ कर आर्थिक, राजनैतिक, सामाजिक समता के लिए आगे बढ़ते हुए देश को वैश्विक पटल पर अलंकृत होते देखने के लिए बाध्य है. कृपया आप सभी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने, ग्राम सभा, न्याय पंचायत, ब्लॉक या जिला अधिकारी बनने हेतु संपर्क करें और हमारे एकत्व पूर्ण मिशन "आपकी पार्टी, आपके साथ" में सहभागी बनें.

कमेंट या फीडबैक छोड़ें