आप की जीत समाजवादी जनक्रांति विचारधारा की जीत

    दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जीता कर भ्रष्टाचार विरोधी विचारधारा के जननायक अन्ना हजारे की विचारधारा को अमलीजामा पहनाने की पहल की है । यह कथन है की राष्ट्रीय समाजवादी जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस एल ठाकुर जी  का । वह आम आदमी पार्टी की दिल्ली में सफलता को राष्ट्रीय समाजवादी जनक्रांति पार्टी की विचार धाराओं की जीत मानते हैं 

     आजाद पार्क स्थित लहुराबीर में जीत का जश्न मनाते हुए आम जनसमुदाय को संबोधित करते हुए  राष्ट्रीय समाजवादी जनक्रांति पार्टी ने कहा कि ये  भ्रष्टाचार विरोधी जन आन्दोलन की  उपज है ।

    दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को
जीता कर भ्रष्टाचार विरोधी विचारधारा के जननायक अन

      

    आप सहित राष्ट्रीय समाजवादी जनक्रांति पार्टी  अन्ना हजारे को अपना आदर्श मानती है । राष्ट्रीय समाजवादी जनक्रांति पार्टी अन्ना आंदोलन के समय से पूर्व जब अस्तित्व में नही आई थी तभी  से आल इंडिया लाइफ इंश्योरेंस के बैनर के तहत भी  भ्रष्टाचार का निरंतर विरोध कर रही है। आंदोलन विरोधी सत्ता सीन पार्टियों सहित विरोधियों के आचरण को देखकर संगठन को यह महसूस हुआ कि सामाजिक संगठन के आंदोलन को भ्रष्टाचार समर्थक  राजनैतिक संगठन के लोगों द्वारा रोक दिया जाएगा ।

    जिसकी गंभीरता को समझते हुए ऑल इंडिया लाइफ इंश्योरेंस एजेंट्स असोसियेशन के राष्ट्रिय अध्यक्ष की हैसियत से एस एल ठाकुर जी ने वाराणसी स्थित  इंटर कॉलेज में होने वाले  आयोजन के आयोजकओपी केजरीवाल के निवास स्थान पर अन्ना हज़ारे के प्रतिनिधि के तौर पर पहुंचे मनीष सिसोदिया जी को अपने विचारों से अवगत कराते हुए पत्रक सौंपा जिसमें संगठन का विचार स्पष्ट उल्लेखित था की भ्रष्टाचार समर्थक पार्टी के लोग सामाजिक संगठन के आंदोलन को नहीं चलने देंगे हम सभी को मिलकर एक  राजनैतिक संगठन बनाना होगा ।

कमेंट या फीडबैक छोड़ें